Today Breaking News

गाजीपुर जिले में हुई मारपीट...खूब ईंट पत्थर, लाठी- डंडा और राड चला, 5 लोग घायल, 6 के खिलाफ FIR दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के रेवतीपुर था‌ना क्षेत्र के नसीरपुर गांव में शुक्रवार को पुरानी रंजिश को लेकर जमकर बवाल हुआ। जिसमें खूब ईंट पत्थर, लाठी- डंडा और राड चला। जिसके कारण गांव में अफरातफरी मच गई। इस बवाल में एक पक्ष के पति-पत्नी सहित पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।
घटना के तुरंत बाद बवाली मौके से धमकी देते हुए फरार हो गए। इस घटना के बाद घायल जहां-तहां गिरे खून से लथपथ पड़े दर्द से कराह रहे थे। चारों तरफ ईंट-पत्थर बिखरे पड़े हुए थे। मौके पर ग्रामीणों की भीड इकठ्ठा हो गई। तुरंत लोगों ने निजी वाहन से सभी घायलों को रेवतीपुर सीएचसी केन्द्र ले गए।

जहां सभी पांचों घायलों को गंभीर अवस्था में इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर शान्ति व्यवस्था कायम करने के लिए भीड़ को मौके से हटाया और बवालियों की तलाश में जुट गई। मगर पुलिस को न बवाली मिले और नहीं घटना प्रयुक्त लाठी-डंडे और राड मिले।

बहरहाल घायलों की ओर से मिले तहरीर के आधार पर पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं घायलों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि अगर पुलिस सचेत रहती तो शायद यह बवाल नहीं हो पाता।
ग्रामीणों के मुताबिक घायलों में क्रमशः रंजीत चौधरी (55), शिव शंकर (57), सुशीला देवी (50), ममता देवी (28) और गोपाल चौधरी (22) गंभीर रूप से चोटिल हुए हैं। जिनका गंभीर अवस्था में अस्पताल में इलाज जारी है।
घायल रंजीत चौधरी ने बताया वह खुद और उनका भाई शिव शंकर गांव में ही अभिराम चौधरी के चाय-समोसे की दुकान पर बैठे थे। कि अचानक चंदन, राधेश्याम, लालू आदि लोग जो लाठी-डंडा, राड से लैस से अपने अन्य लोगों के साथ अचानक मारने-पीटने के साथ ही ईंट पत्थर चलाने लगे। बताया कि इसकी सूचना पाकर जब उनके परिवार के सदस्य उन्हें बचाने आए तो उन्हें भी जमकर मारपीट कर घायल कर दिया। थानाध्यक्ष राजीव कुमार त्रिपाठी ने बताया कि बवाल के मामले में मिले तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्जकर आरोपियों की तलाश की जा रही है।
'