Today Breaking News

गाजीपुर के दिलदारनगर में गांजा पीने को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे और ईंट, पुलिस ने 6 को भेजा जेल; Video वायरल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के दिलदारनगर (Dildarnagar News) थाना क्षेत्र के छोटी रजवाहां में गांजा पीने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसे देखने हुए पुलिस सक्रिय हुई। जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने दोनों पक्षों के 6 लोगों का शांतिभंग में चालान कर दिया है।
सामने आए वीडियो (Video) में कुछ युवक दो युवकों को लाठी-डंडे और ईंट से मारने के साथ गाली देते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। जब पुलिस को पता चला कि कुछ युवाओं में गांजा पीने को लेकर विवाद हुआ है। तो मामले का संज्ञान में लेकर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। 

इधर मारपीट में घायल चिऊटहां गांव निवासी सलमान और आसिफ का इलाज भी परिजनों ने निजी अस्पताल में कराया। दूसरे दिन सलमान के पिता खुर्शीद ने प्रार्थना-पत्र देकर कार्रवाई की मांग पुलिस से की।

दिलदारनगर (Dildarnagar News) थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया कि गांजा पीने को लेकर कुछ युवाओं में विवाद हुआ था। दोनों पक्ष के 6 लोग घायल हुए थे। मेडिकल कराने के बाद एक पक्ष के तीन और दूसरे पक्ष के तीन लोगों का शांतिभंग में चालान कर दिया गया है।
'