Today Breaking News

गाजीपुर जिले के मरदह में स्थित जलनिगम के गोदाम में लगी आग, आसमान में फैला धुआं-धुआं

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मरदह स्थित जलनिगम के गोदाम में आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया। स्थानीय थाना के वाराणसी-गोरखपुर फोर लेन मार्ग के बगल में स्थित देवापुर चट्टी के पास बन्द पड़े स्कूल में स्थित जलनिगम कार्य करवा रही कम्पनी के गोदाम में आग लग जाने से लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया।
बन्द पड़े विदेशी यादव जनता इंटर कालेज देवापुर के परिसर जलनिगम विभाग में काम करवा रही कम्पनी द्वारा गोदाम बनाया गया है। स्कूल के बगल में किसी किसान ने अपने खेत मे पराली जलाई थी। जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि पराली के चिंगारी से आग फैल गई थी।

आग की लपटें तेज होने से आसमान में काला धूआ छा गया। मौके पर पहुंची पुलिस सहित सैकड़ों की तादात में लोग पानी न होने के कारण असहाय खड़े थे। बाद में बगल में स्थित नलकूप से पानी चलवाने एवं फायर ब्रिग्रेड के मौके पर पहुंचने पर आग पर काबू पाया गया। तब तक सारा सामान जलकर नष्ट हो गया। स्कूल परिसर में किसान बाबूलाल यादव द्वारा रोटावेटर सहित कई कृषि सम्बन्धी सनयंत्र रखा गया था। वह भी जलकर नष्ट हो गया । आग लगने के बाद 10 से 15 किमी तक धुआं फैला हुआ दिखाई दे रहा था। आसमान में धुआं फैलने से घटनास्थल के पास रोड पर अंधेरा छाया हुआ था।
'