Today Breaking News

समाजवादी पार्टी चाहती हैं कि गाजीपुर अंधेरे में रहे - एमएलसी विशाल सिंह 'चंचल'

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में लोक सभा का चुनावी माहौल अब गरमाने लगा है। तमाम राजनीतिक दल लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने को लेकर रणनीति तैयार करते दिख रहे हैं। इस क्रम में भाजपा एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने गाजीपुर के सांसद और समाजवादी पार्टी के कैंडिडेट अफजाल अंसारी पर जमकर निशान साधा। उन्होंने कहा कि अब गाजीपुर की जनता किसी भी विपक्ष के नेता को दोबारा चुनकर संसद में भेजना नहीं चाहती है। विपक्ष ने नेता को जीताकर भेजने से विकास के कार्य बाधित होते है।
भाजपा एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने कहा कि जब प्रदेश में 2017 से पहले समाजवादी सरकार थी, गाजीपुर से चार-चार मंत्री हुआ करते थे। फिर भी आम लोगों को मूलभूत सुविधाओं से से जुड़ी सुविधाएं तक उपलब्ध नहीं हो पाती थी। अस्पताल के नाम पर डॉक्टर की पिटाई की जाती थी। डॉक्टर ट्रांसफर करवा कर चले जाते थे। उस दौर के गाजीपुर में हफ्ते में एक दिन और रात में लाइट रहती थी। आए दिन दिनदहाड़े हत्या होती थी। माफिया सड़क पर घूमते थे। असलहों का प्रदर्शन ऐसे किया जाता था। जैसे लगता था कि चंबल या फिर अफगानिस्तान में आ गए हैं।

विशाल सिंह चंचल ने कहा कि माफिया राज का अंत हुआ है और अंधेरा मिटा है। मुख्तार अंसारी की तरह अब्बास अंसारी पिता के कब्र पर फतिया पढ़ने आने पर के दौरान मूंछों पर ताव देने के साथ ही साथ मुख्तार अंसारी के अंदाज में लोगों को सलाम किया। मीडिया के इस बाबत पूछे सवाल पर चंचल ने जवाब देते हुए कहा कि इन सब बातों पर वह नहीं जाना चाहते। मूंछों में गाजीपुर को फंसा कर नहीं रखना चाहते। समाजवादी पार्टी चाहती हैं कि गाजीपुर अंधेरे में रहे।
मुख्तार अंसारी के बेटे पर हमला करते हुए भाजपा एमएलसी ने कहा कि अब्बास अंसारी 5 साल में क्या किया, बता सकते हैं। वह केवल यही बता सकते हैं कि अपनी मूंछ को ऊपर किया और नीचे किया। एक भी काम विकास का वह बता दें, जो उन्होंने किया हो। उनके किए कामों के बारे में आम जनता को नहीं पता है। चंचल ने कहा कि अब्बास अंसारी जेल से आए, कचहरी गए, कोर्ट गए। गाजीपुर के लोग अब स्वतंत्र हैं, अब सही मायने में गाजीपुर अंधेरे से बाहर निकाला है।
'