Today Breaking News

लोकसभा चुनाव को लेकर गाजीपुर के 29 उपनिरीक्षक, 496 पुलिसकर्मी जिले के बाहर भेजे गए

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में लोकसभा चुनाव को लेकर के शासन प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद हो चुका है। प्रथम चरण के चुनाव को लेकर पूर्वांचल के गाजीपुर जिले से भी पुलिस कर्मियों की बड़ी संख्या में ड्यूटी लगाई गई है। आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर प्रथम चरण के चुनाव ड्यूटी में लगे पुलिस बल को गाजीपुर से पीलीभीत के लिए पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।
गाजीपुर पुलिस लाइन से पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह द्वारा ड्यूटी में लगे पुलिस के जवानों एवं अधिकारियों को ब्रीफ किया गया तथा उसके बाद उन्हें बसों में बैठकर संबंधित जनपदों में रवाना किया गया। इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर/ ग्रामीण, क्षेत्राधिकारी नगर तथा अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

आंकड़ों की माने तो गाजीपुर जनपद से 29 उपनिरीक्षक और 496 हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल प्रथम चरण के चुनाव ड्यूटी में लगाए गए हैं, जिन्हें आज 12 वर्षों में बैठकर पीलीभीत के लिए रवाना किया गया। पुलिसकर्मियों से भरी बसों को पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मालूम हो कि गाजीपुर में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण 1 जून को मतदान होने हैं, ऐसे में गाजीपुर की भारी संख्या में पुलिस फोर्स को अन्य जनपदों में चुनाव ड्यूटी में तैनाती दी गई है।
'