Today Breaking News

वाराणसी रेंज के DIG डॉ. ओमप्रकाश सिंह पत्नी संग गाजीपुर में माँ कामाख्या देवी का किया दर्शन पूजन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के गहमर में स्थित माँ कामाख्या धाम में दर्शन पूजन करने वाले लोगों कि भीड़ उमड़ रही है। वाराणसी रेंज के डीआईजी डॉक्टर ओमप्रकाश सिंह ने भी अपनी पत्नी के साथ मां कामाख्या धाम पहुंचकर दर्शन पूजन किया। इस दौरान सुरक्षा को लेकर पुलिस बल तैनात रही।

इसके बाद सम्पूर्ण मन्दिर परिसर का निरीक्षण किया और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। वहीं, वाराणसी रेंज के डीआईजी ने पुलिस कर्मियों को मन्दिर परिसर में बेहतर सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने का निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि हर साल की भांति प्रशासन द्वारा शांति व्यवस्था कायम रखते हुए बेहतर सुरक्षा व्यवस्था कायम रखते हुए इन प्रदेशों व क्षेत्रीय दर्शनार्थी को किसी भी प्रकार कि असुविधा नहीं होना चाहिए। 

उन्होंने सीसीटीवी कैमरा से कि जा रहीं निगरानी व्यवस्था को भी परखा व उचित दिशा निर्देश दिया। मालूम हो कि चैत्र नवरात्रि के सप्तमी तिथि और बढ़ती भीड़ के मद्देनजर श्रद्धालुओं की सुरक्षा व्यवस्था सुदृण बनाए रखने के लिए विभिन्न ड्यूटी प्वाइंटो पर तैनात पुलिस बल तथा अन्य कर्मचारियों को भी जरूरी दिशा निर्देश देते नजर आए। वहीं, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर उन्होंने संतोष जताया।

'