Today Breaking News

गाजीपुर जिले के घूसखोर सादात थानाध्यक्ष और SI को SP ने किया निलंबित

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में पिछले कई दिनों से रिश्वत लेने के मामले में एंटी करप्शन टीम द्वारा एफआईआर दर्ज होने के बाद थानाध्यक्ष और SI को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। 
सादात थानाध्यक्ष आलोक त्रिपाठी व एसआई आफताब को भ्रष्टाचार के आरोप के कारण निर्वाचन आयोग की अनुमति के उपरांत तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। इनके विरुद्ध विभागीय कार्रवाई जारी है। साथ ही शहर कोतवाली के चौकी प्रभारी गोराबाजार शैलेन्द्र पाण्डेय को थानाध्यक्ष सादात नियुक्त किया गया है।

बीते 2 अप्रैल को वाराणसी से आई एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथ दरोगा को गिरफ्तार किया था। एंटी करप्शन वाराणसी टीम ने सादात थाने में तैनात दरोगा आफताब अहमद को 25000 रुपए रिश्वत लेते परिसर से गिरफ्तार किया था। साथ ही सादात थानाध्यक्ष आलोक त्रिपाठी के ऊपर भी मुकदमा दर्ज कर किया गया।

शिकायतकर्ता का आरोप था कि उसकी कार 23 मार्च को पुलिस ने पकड़ी थी। जिसको रिलीज कराने के लिए SDM के यहां रिपोर्ट भेजनी थी। जिसके एवज में दरोगा द्वारा 25000 रुपए की मांग की जा रही थी। शिकायतकर्ता ने परेशान होकर एंटी करप्शन वाराणसी टीम को सूचना दी। जिस पर टीम ने दरोगा को रंगे हाथों सादात थाना परिसर में धर दबोचा।
'