Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने बैंकों की सुरक्षा के मद्देनजर चलाया चेकिंग अभियान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले की जमानियां (Zamania New) में सोमवार को पुलिस अधीक्षक ओंमवीर सिंह के निर्देश पर प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी के नेतृत्व में सघन बैंक चेकिंग किया। जिसमें संदिग्धों की तलाश में अभियान चलाया गया। हलांकि पुलिस को इस दौरान कोई संदिग्ध तो नहीं मिला मगर इस दौरान टीम ने दस वाहनों का ईं-चालान भी किया। जिसके कारण लोगों में अफरातफरी मची रही। पुलिस ने सबसे पहले सुहवल स्थित बीओआई, उसके बाद ग्रामीण बैंक के अंदर बाहर एक-एक लोगों से पूछताछ की।


इसके अतिरिक्त पुलिस ने क्षेत्र के ताड़ीघाट, गरूआमकसूदपुर, ढढनी, बेमुआ, स्थित यूबीआई, यूपी बैंक की शाखाओं के अलावा विभिन्न जगहों पर लगे एटीएम की भी सुरक्षा को परखा। सघन बैंक चेकिंग के दौरान पुलिस ने लोगों से पूछताछ भी किया। पुलिस ने बैंक के अन्दर मिले लोगों के पासबुक,रसीद,आईडी भी चेक की। शाखा प्रबंधकों से आह्वान किया कि बैंक में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे, सायरन आदि किसी भी हालत में बंद न होने दें।
जब बैंक कर्मियों को पता चला कि यह बैंको की सुरक्षा परखने के मद्देनजर पुलिस की चेकिंग है तब जाकर उन्होंने राहत की सांस ली। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक ने बैंको की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि बैंक के खुलने और बंद होने तक पूरी मुस्तैदी से ड्यूटी करें। साथ हर आने जाने वालों पर पैनी निगाह रखें। बैंक की सुरक्षा में किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी।

प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर बैंको की सुरक्षा परखने के उद्देश्य से सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। साथ ही कई वाहनों का चालान भी किया गया।
'