Today Breaking News

गाजीपुर में ताला तोड़कर घुसे...चोरों ने लाखों रुपए के सामान किए चोरी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के दिलदारनगर थाना क्षेत्र के उसियां गांव में चोरों ने कपड़े और जूते की दुकान में घुसकर लाखो रुपये के सामान और नगदी पर किया हाथ साफ। पीड़ित दुकानदार की तहरीर पर पुलिस कार्यवाई में जुट गई।
पीड़ित दुकानदार संजय कुमार कुशवाहा पुत्र स्वर्गीय बेचन कुशवाहा ने दिलदार नगर पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसियां उत्तर मोहल्ले में स्थित उसके घर पर कपड़े और जूते की दुकान है। पास में ही उसका एक और मकान भी है जिसमें वह लोग रहते हैं। पीड़ित ने बताया कि कुछ अज्ञात चोरों के द्वारा कपड़े और जूते की दुकान में चोरी की। उसके बाद चोरों ने घर के अंदर कमरे में घुसकर कीमती आभूषण और नकदी पर भी हाथ साफ कर दिया।

पुलिस को दिए गए तहरीर में बताया कि चोरों ने 20 पीस साड़ी, 10 जोड़ी जूता, गल्ले और बॉक्स में रखा कुल 55000 नगदी एवं लाखो रुपये मूल्य के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। आभूषणों में सोने का मंगलसूत्र, चेन, कान का टप, अंगूठी और नाक का टप सहित चांदी के कड़ा, पहुंची, करधनी, पैजनी, सादा पायल, और मीना इत्यादि समान था।

जिसकी वर्तमान बाजार कीमत करीब दो लाख रुपये से ऊपर है। पीड़ित ने मामले में उचित कार्यवाई करते हुए जल्द से जल्द चोरी का पर्दाफाश करने की गुहार लगाई है। दिलदारनगर थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है आवश्यक विधिक कार्यवाई की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।
'