Today Breaking News

युवती को बहला फुसलाकर भगा ले गये, मां की तहरीर पर FIR दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जनपद के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली में एक महिला ने अपनी 18 वर्षीय लड़की को बहला फुसला कर कही भगा ले जाने का दो लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें सुरहुरपुर (कादीपुर) के रहने वाले नन्हुआ पुत्र जालन्धर व प्रदीप पुत्र सतिराम को नामजद किया गया है। इस संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।
पीड़िता ने अपनी तहरीर में पुलिस को बताया है कि उसकी 18 वर्षीय लड़की 30 मार्च 2024 को दिन में 12 बजे दिन में दवा लेने ढांढ़ाचवर चट्टी पर गयी थी। किन्तु शाम तक घर वापस न आने पर परिवार के सदस्यों द्वारा पुत्री को खोज-बीन करने लगे तथा पुत्री के मोबाइल नम्बर पर फोन किया गया पर उसका मोबाइल स्विच ऑफ था। बहुत खोज-बीन करने के बाद पता चला कि सुरहुरपुर (कादीपुर) के रहने वाले नन्हुआ पुत्र जालन्धर व प्रदीप पुत्र सतिराम थाना-मुहम्मदाबाद गोहना द्वारा हमारी पुत्री को कहीं बहला फुसलाकर भगा ले गये हैं।

पीड़िता ने यह भी बताया कि आरोपियों पर फोन करने पर नन्हुआ पुत्र जालन्धर व प्रदीप पुत्र सतिराम गली-गलौच और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इस बाबत कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता के प्राथमिकी पर 2 लोगो के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। और मामले की जांच की जा रही हैं।
'