Today Breaking News

छात्रा से कहा...तुमको बीटेक करा दूंगा, मिलने के बाद ले ली अश्लील फोटो-वीडियो, और फिर…

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बाराबंकी. पबजी गेम के जरिए इंटर की छात्रा के संपर्क आया बीटेक का छात्र पढ़ाई में मदद के बहाने उसके घर आने जाने लगा। इस बीच किशोरी के साथ धोखे से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील वीडियो व फोटो लेकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। युवक इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से रुपये मांगने लगा। पीड़िता के पिता ने आरोपी पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा कराया है।
कोतवाली नगर अंतर्गत लखनऊ-अयोध्या हाईवे स्थित एक वीआईपी सोसाइटी में रहने वाले व्यक्ति की 16 वर्षीय पुत्री कक्षा 11 की छात्रा है। मोबाइल पर पबजी गेम खेलने के दौरान वह अभय गुप्ता नाम के एक युवक के संपर्क में आई। दोनों ने एक-दूसरे का मोबाइल नंबर लिया और बात करने लगे। 

युवक ने किशोरी को बताया कि वह बाबू बनारसी दास कॉलेज से कंप्यूटर साइंस से बीटेक कर रहा है और द्वितीय वर्ष का छात्र है। उसने किशोरी को झांसा दिया कि अगर उसे किसी विषय में कुछ समझ में न आए तो वह उसे बता देगा। 

इसके बाद वह किशोरी के फ्लैट पर आने जाने लगा और बहला-फुसलाकर अपने प्रेम जाल में फांस लिया। किशोरी के साथ धोखे से शारीरिक संबंध बनाए और चोरी से इसका वीडियो भी बना लिया। 

इसके बाद वह अश्लील वीडियो व फोटो किशोरी को दिखाकर ब्लैकमेल कर रुपये मांगने लगा। वह किशोरी को उसके पिता से रुपये दिलाने का दबाव बनाता था और न देने पर अश्लील वीडियो व फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देने लगा। जब किशोरी ने ऐसा करने से मना कर दिया तो आरोपी उसे गाली-गलौज करते हुए धमकाने लगा, जिससे किशोरी सहम गई। 

परिजनों को जब प्रकरण की जानकारी हुई तो मामले में पीड़ित पिता ने कोतवाली नगर में तहरीर देकर आरोपी पर दुष्कर्म, हत्या की धमकी आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। (संवाद सूत्र)
'