Today Breaking News

गाजीपुर में प्रधानाध्यापक शराब पीकर पढ़ाने आते हैं...ग्राम प्रधान ने की शिकायत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के शिक्षा संसाधन क्षेत्र करंडा में इस समय कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। यहां शिक्षकों में राजनीति चरम पर है, अभी हाल ही में शिक्षा क्षेत्र करंडा शिक्षकों के दो गुटों को लेकर जिले में सुर्खियों में रहा कि एक नया मोड़ सामने आ गया। जहां एक ग्राम प्रधान ने हेडमास्टर पर शराब पीकर विद्यालय आने का आरोप लगाया है। जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
शिक्षा क्षेत्र करंडा के प्राथमिक विद्यालय नारायनपुर के हेडमास्टर शिवाजी पर शनिवार को ग्राम प्रधान इंद्रजीत सिन्हा ने गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि विगत सात वर्षों से प्रधानाध्यापक शिवाजी हमेशा दारू के नशे में विद्यालय में आते हैं। मेरे द्वारा इसकी शिकायत कई बार अधिकारियों से किया लेकिन प्रधानाध्यापक पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

उन्होंने बताया कि हद तो तब हो गई जब प्रधानाध्यापक अपने पाॅकिट में दारू लेकर आये थे और अपने आफिस में पेशाब भी कर दिए थे। विद्यालय के बच्चों से किसी तरह साफ कराया गया। प्रधानाध्यापक का कहना है कि मेरा वेतन 97 हजार है और अपने विभाग को आधा देकर बहाल हो जाऊंगा, आप प्रधान हो तो क्या मेरा कुछ नही बिगाड़ पाओगे।

प्रधान ने बताया कि शनिवार को विद्यालय में 8 बजकर 32 मिनट पर एंट्री किए हैं, जब अपना हस्ताक्षर बना रहे थे, तभी उनका हाथ काप रहा था और नशे के हालत में हस्ताक्षर नहीं बना पा रहे थे।हालांकि हेडमास्टर का पक्ष भी रखने का प्रयास किया गया, लेकिन उनका जुबान लड़खड़ा रहा था और बातचीत नहीं कर पा रहे थे।

कुछ महीने पूर्व कुर्सी पर सोने का वीडियो वायरल हुआ था और पूरे जिले में लाइमलाइट हो गए थे। फिर बीएसए हेमंत राव ने इनका वेतन बाधित कर दिया था। अब ग्राम प्रधान प्रधानाध्यापक पर शराब पीकर विद्यालय आने और पढ़ाने का आरोप लगा रहे हैं। एबीएसए हेमंत राव ने कहा कि मामला संज्ञान में नहीं था, अब आ गया है। बहुत जल्द सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
'