Today Breaking News

दर्दनाक सड़क हादसा...अंतिम संस्कार कर लौट रहे थे...ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 1 की मौत 6 घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ के जीयनपुर थाना इलाके के धनचुला में ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दिया। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। 6 लोग घायल हैं। सभी घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।
हादसा उस समय हुआ जब दोहरीघाट से एक शव का अंतिम संस्कार के लोग अपने गांव हरखोरी लौर रहे थे। कार सागर होटल के पास पहुंची थी कि एक पाइप लदे ट्रक ने कार को टक्कर मार दिया। घटना के बाद हाहाकार मच गया। सभी को कार से निकालकर अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने रामनयन ( 40) को मृत घोषित कर दिया। अन्य छह लोगों का इलाज किया जा रहा है। तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हादसे में घायलों के परिजनों ने बताया कि गांव की रहने वाली एक महिला की रविवार की सुबह मौत हो गई थी। महिला के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कार से सात लोग दोहरीघाट गए थे। दोहरी घाट से लौटते समय धनचुला के पास हादसा हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रक बहुत तेज रफ्तार में थी। आसपास के लोगों ने बताया कि कार के परखच्चे उड़ गए थे। घायलों को अस्पताल भेजने के बाद कार को जेसीबी बुलवाकर निकलवाना पड़ा।
'