Today Breaking News

मृतका के भाई से बोला दरोगा...कारतूस तेरे मुंह में घुसेड़ दूं क्या...SP ने CO को सौंपी जांच

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, शाहजहांपुर. शाहजहांपुर जिले में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पुवायां थाने के एक दरोगा का वीडियो डालकर कार्रवाई की मांग की गई है। दहेज हत्या की जांच के दौरान मृतका के भाई से दरोगा ने कह दिया कि तुम्हारे मुंह में कारतूस घुसेड़ दें क्या। एक्स पर वीडियो डाले जाने के बाद एसपी ने मामले की जांच सीओ को सौंपी है।

गांव डूंडा निवासी सुधीर की पत्नी लक्ष्मी देवी का शव 12 अप्रैल की रात घर के कमरे में कुंडे से लटका मिला था। जानकारी पाकर 13 अप्रैल को पहुंचे लक्ष्मी देवी के भाई जनपद पीलीभीत के गांव महुआ गुंदे निवासी रजनीश कुमार ने दहेज हत्या के आरोप में बहनोई सहित पांच लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

चर्चा है कि एक्स पर डाला गया वीडियो सुधीर के घर में बनाया हुआ है। जांच के दौरान सुधीर के घर एक डिब्बे में कारतूस बरामद हुए थे। वीडियो में दिख रहा है कि रजनीश ने पुलिस से कारतूसों का फोटो मांगा तो दरोगा ने मना कर दिया। इसके बाद बात बढ़ने पर दरोगा ने रजनीश से कहा कि कारतूस तुम्हारे मुंह में घुसेड़ दूं क्या। इस दौरान किसी ने वीडियो बनाकर एक्स पर डालकर दरोगा पर कार्रवाई की मांग कर दी। एसपी ने सीओ से जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है।

सीओ पुवायां पंकज पंत ने कहा कि एक्स पर वीडियो डाले जाने के मामले में पुलिस अधीक्षक ने जांच मुझे सौंपी है। दरोगा हाईकोर्ट गया है। वापस आने पर बयान दर्ज कर जांच की जाएगी।
'