Today Breaking News

बंद कमरे में सिपाही फंदे पर लटका था, बेड पर पड़ी थी महिला कॉन्स्टेबल की लाश

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. प्रयागराज में मंगलवार को एक बंद कमरे में महिला कॉन्स्टेबल और सिपाही की लाश मिली है। महिला कॉन्स्टेबल की पहचान प्रिया और सिपाही की पहचान राजेश के रूप में हुई है। राजेश का शव पंखे से लटका मिला, जबकि प्रिया की लाश बेड पर पड़ी थी।
प्रिया इस मकान की दूसरी मंजिल पर रहती थी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर डेडबॉडी निकाली।
पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा, डीसीपी सिटी दीपक भूकर समेत अन्य अफसर मौके पर मौजूद हैं। फोरेंसिक की दो टीमें मौके पर जांच कर रही हैं। माना जा रहा है कि दोनों ने आत्महत्या की है। पुलिस पूरे मकान की तलाशी ले रही है। पुलिस अफसरों का कहना है कि पूरा मामला सामने आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

पुराने शहर के शाहगंज थाना क्षेत्र का मिन्हाजपुर इलाका घनी आबादी के बीच है। यहां कई लॉज और होटल हैं। एक तीन मंजिला इमारत में किराए पर कई लोग रहते हैं। प्रयागराज पर्यटन थाने में तैनात महिला सिपाही प्रिया तिवारी ने भी इसी मकान की दूसरी मंजिल पर किराए पर कमरा लिया था।

वहीं, कमरे में मृत मिला सिपाही राजेश वैष्णव एसीपी कोतवाली के ऑफिस में तैनात था। सिपाही राजेश आज ड्यूटी पर नहीं पहुंचा, तो साथी पुलिसकर्मी उसका पता लगाने लगे। शाम 7 बजे के बाद पुलिस को सूचना मिली कि महिला कॉन्स्टेबल का कमरा अंदर से बंद है।
ये तस्वीर उसी मकान की है। जहां प्रिया और राजेश की लाश मिली है।
इसके बाद शाहगंज कोतवाली थाने की फोर्स के साथ डीसीपी वहां पहुंचे। काफी मशक्कत कर दरवाजा खोला गया, तो कमरे में राजेश का शव पंखे से लटक रहा था जबकि दूसरे कमरे में प्रिया की लाश बेड पर पड़ी थी। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा भी मौके पर पहुंच गए।

फोरेंसिक की दो टीमें, डॉग स्क्वायड की टीम बुलाई गई। दोनों कमरों से उंगलियों के निशान उठाए गए हैं। बताते हैं कि सिपाही राजेश मथुरा का रहने वाला है, जबकि प्रिया तिवारी कानपुर की है। कमरे में सुसाइड नोट की तलाश हो रही है।

पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा का कहना है, घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शुरुआत जांच में पता चला है कि सिपाही राजेश ने तो आत्महत्या की है। वहीं महिला सिपाही प्रिया की मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगी। उनकी मोबाइल की कॉल डिटेल की जांच भी की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।
'