Today Breaking News

गाजीपुर में विद्युत पोल टूटने से जख्मी हुए लाइनमैन की इलाज के दौरान मौत, परिजनों में पसरा मातम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र में बीते 24 अप्रैल को महादेवा गांव में विद्युत तार जोड़ते समय विद्युत पोल टूटने से जख्मी प्राइवेट विद्युत लाइनमैन का वाराणसी ट्रॉमा सेंटर इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार नोनहरा थाना क्षेत्र के महेशपुर कला गांव निवासी सत्य प्रकाश राम (29) पुत्र स्वर्गीय श्रीनाथ राम कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के सनेहूवा फीडर से प्राइवेट विद्युत जोड़ने का कार्य करता था। जानकारी के मुताबिक, 24 अप्रैल को कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के महादेवा गांव में विद्युत तार जोड़ने के लिए विद्युत पोल पर चढ़ा हुआ था। इसी दौरान पोल टूट जाने से गिरकर बुरी तरह से घायल हो गया।

घायल होने की सूचना पर परिजन आनन-फानन में उसे मऊ निजी अस्पताल में ले गए। जहां इलाज चल रहा था। हालत गंभीर होने पर ट्रॉमा सेंटर बनारस ले जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में ही मौत हो गई। मृतक सत्य प्रकाश राम का एक पुत्र है। मृतक की पत्नी ममता सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

सनेहुवा फीडर के जेई रबिंद्र नाथ सिंह ने बताया कि मोंटी कार्लो कम्पनी से संविदा पर कार्यरत कर्मचारी था। मेरे सब स्टेशन से नहीं जुड़ा था। वहीं कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर ने बताया कि जिला अस्पताल में एडमिट था, वहीं से पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। हमें अभी फिलहाल तहरीर नहीं मिली है।
'