Today Breaking News

गाजीपुर के कासिमाबाद में पुलिस अधिकारियों की बैठक, CO बोले- माहौल खराब करने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के कासिमाबाद में लोकसभा चुनाव को लेकर कासिमाबाद और मऊ बॉर्डर पर सोमवार की देर शाम सीमावर्ती क्षेत्र के CO और कासिमाबाद थाना प्रभारियों की बैठक आयोजित हुई। इस बैठक में कासिमाबाद CO चोब सिंह और मऊ के CO अंजनी कुमार पांडेय ने सभी से कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर यह बैठक आयोजित की गई है। जिसमें सभी का सहयोग जरूरी है सभी को लोकसभा चुनाव में अशांति फैलाने वालों को चिन्हित करना है और उन पर आवश्यक कार्रवाई की जाए।
उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव 2024 को देखते हुए सभी अधिकारियों के चुनाव में जिनके द्वारा गड़बड़ी करने की आशंका है। उसे चिन्हित कर मुचलकों पर पाबंद करें। साथ ही पूर्व में हुए चुनाव में माहौल खराब करने वालों पर प्रभावी कार्रवाई की जाए। इस दौरान अवैध शराब तस्करी में लिप्त अपराधियों पर शिकंजा कसे। सीमावर्ती सभी अधिकारी और थाना प्रभारी सभी प्रकार की सूचनाओं को लेकर आपस में साझा करें। ताकि अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई और नजर रखा जा सके।

इसके अलावा जनपद के सीमावर्ती बॉर्डर पर लगातार बैरियर लगाकर चेकिंग अभियान किया जाए। यहां कार्यक्रम के अंत में सभी पुलिस अधिकारियों को एक दूसरे से मदद करने की अपील की गई। इस मौके पर कासिमाबाद सीओ चोब सिंह और मऊ के सीओ अंजनी कुमार पांडेय, मऊ सीमावर्ती सरायलखनसी थाना प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार सिंह, कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर, बहादुरगंज चौकी प्रभारी आशुतोष शुक्ला पुलिस बल के साथ अंतर्जनपदीय चुनावी संबंधी मीटिंग में शामिल रहे।
'