Today Breaking News

गाजीपुर में लोकसभा चुनाव सकुशल कराने के लिए पुलिस अधिकारियों की बैठक, अपराधियों पर एक्शन लेने का लिया गया निर्णय

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के जखनियां तहसील क्षेत्र में भूडकुड़ा सीओ और दुल्लहपुर थाना अध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने पुलिसकर्मियों की बैठक की। इस बैठक में मोहम्मदाबाद गोहना के सीओ डॉ. अजय विक्रम सिंह, चिरैयाकोट कोतवाल संजय त्रिपाठी, रानीपुर थाना अध्यक्ष कंचन सहित बहलोलपुर, जलालाबाद चौकी प्रभारी के पुलिसकर्मी मौजूद रहे।
मऊ-गाजीपुर के गांव में अपराध पर नजर रखने और अपराधियों की धर पकड़ को लेकर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई। जितने भी पुराने अपराधी हैं। यहां निर्णय लिया गया कि अपराधियों में कौन अपराधी ज्यादा सक्रिय है। उन पर विशेष नजर रखी जाए और नए तरीके से जो अपराधी निकल रहे हैं। उन पर विशेष नजर रखा जाए, मोहम्मदाबाद गोहाना सीओ डॉक्टर अजय विक्रम सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव से कुशल संपन्न करने के लिए अराजक तत्वों पर पैनी नजर रखी जाएगी। किसी अपराध से निपटने के लिए हमारे पुलिस हर समय मौजूद रहेगी। कभी कोई अपराधी सीमावर्ती इलाकों से बाहर अपराध करके आता है। ऐसे लोगों पर भी नजर रखी जाएगी। साथ ही पकड़े जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
भूडकुड़ा सीओ बलराम ने कहा कि दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के खोजापुर, लेदिहा,जलालाबाद,हरदासपुर खुर्द,टड़वा टप्पा, हरदासपुर कला,सहित कई गांव मऊ जनपद के सीमावर्ती क्षेत्र पर स्थित है। इन गांवों में अराजक तत्वों पर नजर रखी जाएगी। साथ ही समय-समय पर चेकिंग अभियान चलाया जाएगा। साथ ही जरूरत पड़े तो अपराधियों के घर जाकर उन पर शिकंजा कसने का कार्य किया जाए। एवं क्षेत्रीय सहयोग के साथ क्षेत्र में शांति बनाए रखने का भी महत्वपूर्ण कार्य किया जाए।
'