Today Breaking News

गाजीपुर में वाराणसी-गोरखपुर फोर लेन पुलिस चौकी के पास लावारिस हालत में मिली नवजात बच्ची

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के मरदह के पास चौकी पर देर रात्र किसी ने लावारिस हालत में नवजात बच्ची को छोड़कर चला गया। बच्ची की रोने की आवाज सुनकर स्थानीय दुकानदार पहुंचा। लावारिस पड़ी बच्ची को देख दुकानदारों ने पुलिस को सुचना दी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार वाराणसी-गोरखपुर फोर लेन मार्ग के अंडर पास एक दुकान पर पड़ी चौकी पर बीती देर रात्रि में एक गमछे में एक नवजात बच्ची पड़ी मिली। नवजात बच्ची के रोने आवाज सुनकर स्थानीय दुकानदारों ने जाकर देखा तो वहां एक नवजात बच्ची गमछे में लिपटी हुई है। स्थानीय दुकानदारों ने ने मरदह थाना प्रभारी धर्मेंद्र पांडेय को इस बारे में जानकारी दी।
सुचना मिलते ही मरदह थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। उसी दौरान बच्ची को थाने लाकर रात्रि में महिला पुलिसकर्मी के पास रखा गया था। बच्ची पूर्णतः स्वस्थ थी। आशंका व्यक्त की जा रही है कि बच्ची का जन्म कुछ घण्टो पूर्व हुआ था। किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चौकी पर उसे रखकर चला गया। मरदह थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र पाण्डेय ने बताया कि चाय के दुकान के पास लावारिस पड़ी मिली बच्ची को रात्रि में ही जिला महिला चिकित्सालय गाजीपुर भेजा गया है। वहा से चाइल्ड केयर को सौंपा जाएगा।
'