Today Breaking News

साइकिल से भारत यात्रा पर निकले पद्मश्री किरन सेठ का गाजीपुर में किया गया स्वागत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. साइकिल के जरिए भारत यात्रा पर निकले इंडियन इंस्टीट्‌यूट ऑफ टेक्नोलॉजी दिल्ली के पूर्व प्रोफेसर और पद्‌मश्री अवार्डी स्पीक मैंके के फाउंडर डॉ. किरन सेठ का गाजीपुर पहुंचे। जहां सनबीम स्कूल गाजीपुर की तरफ से उनका स्वागत कर सम्मानित किया गया।
बता दें कि डॉ. किरन सेठ देश में लगभग 13 हजार किमी साइकिल यात्रा के माध्यम से मतदाता जागरुकता अभियान को जन-जन तक पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं। इसी क्रम में सनबीम विद्यालय द्वारा डॉ. किरन सेठ को शहर में प्रवेश करते ही रिसीव किया गया तथा सूचना अधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी तथा आशीष तिवारी द्वारा प्रकाश नगर चौराहे पर माला पहनाकर स्‍वागत किया गया।

इसके बाद महाराजगंज रेलवे क्रॉसिंग पर सनबीम स्कूल गाजीपुर के बच्चों तथा अध्यापकों द्वारा भी उनका भव्य स्वागत किया गया। उसके बाद डॉ. किरन सेठ द्वारा अध्यापकों को बच्चों के प्रति एक अलग ज्ञान की बातें बताई गई, जिसमें जो बच्चे 12वीं के बाद अपने आगे की शिक्षा के बारे में निर्णय नहीं ले पाते हैं। उन्हें मोटिवेशन प्रदान द्वारा किया गया।

इसके बाद नगर स्थित एक होटल में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस का आयोजन किया गया। जहां डॉक्टर किरण सेठ ने अपनी साइकिल यात्रा के उद्देश्यों के बारे में बताया। इस दौरान विद्यालय के डायरेक्टर नवीन सिंह, प्रवीण सिंह प्रधानाचार्या अर्चना कुमारी भी मौजूद रहे।
'