Today Breaking News

आजमगढ़ के शिबली नेशनल कॉलेज में छात्राओं से बात करने पर प्रोफेसर पर जानलेवा हमला, 6 पर FIR

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ के शिबली नेशनल कॉलेज में छात्राओं से बात करने पर असिस्टेंट प्रोफेसर पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। इसके साथ ही तमंचा भी लहराए जाने की बात सामने आ रही है। इस मामले में कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कोतवाली पुलिस कर रही है। कॉलेज में समाज शास्त्र विभाग की 24 अप्रैल को फेयरवेल पार्टी थी। यह पूरा मामला उसी फेयरवेल पार्टी का बताया जा रहा है।
शिबली कॉलेज में आयोजित फेयरवेल पार्टी में शामिल होने विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर आशुतोष महेश्वरी जा रहे थे। इस दौरान गैलरी में छात्राएं भी थीं। दोनों वर्ग की छात्राओं से सामान्य बातचीत करते जाते शिक्षक का वीडियो बना लिया गया। इस वीडियो को अराजक तत्वों ने अपने सोशल मीडिया पर अपलोड कर हिंदू मुस्लिम कर भड़काने का प्रयास किया।

इसी को लेकर पूर्व छात्र सिमनान निवासी डुगडुगवां शहर कोतवाली, ओसामा पुत्र रईस निवासी बाज बहादुर शहर कोतवाली व अन्य चार लोगों ने शुक्रवार को दिन में कॉलेज पहुंचकर समाज शास्त्र विभाग में जाकर असिस्टेंट प्रोफेसर पर हमला बोल दिया। मारपीट गाली-गलौज कर तमंचा लहराकर धमकी दी। वर्तमान में सेमेस्टर की परीक्षा चल रही है। शोर मचाने पर विभाग अध्यक्ष नोमान अहमद व अन्य प्रवक्ता के साथ लोग बीच-बचाव करने लगे। हमलावर भागने लगे। जिसके बाद लोगों ने ओसामा को पकड़ लिया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे ब्रह्मस्थान चौकी पुलिस को ओसामा को सौंप दिया गया। मामले में शिबली कॉलेज के प्रिंसिपल इफ्तिखार अहमद की तहरीर पर सिमनान, ओसामा व 6 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
'