Today Breaking News

CM योगी को दी धमकी...कहा- प्रयागराज में मेरा घर है, चैलेंज दे रहा हूं, बुलडोजर चलाकर दिखाएं...काट डालेंगे, छापेमारी शुरू

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. लोकसभा चुनाव में यूं ही राजनीति गरमाई है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो में एक युवक CM योगी को खुलेआम धमकी दे रहा है। किसी से बातचीत में वह चिल्लाकर कहता है-प्रयागराज के लालगोपालगंज गांव इमामगंज में मेरा घर है। चैलेंज दे रहा हूं, योगी आदित्यनाथ बुलडोजर चलाकर दिखाएं...काट डालेंगे।
सोशल मीडिया पर भाजपा नेताओं ने इस वीडियो को शेयर कर पुलिस से शिकायत की। वीडियो दो-तीन से वायरल है। शिकायत के बाद प्रयागराज कमिश्नरेट पुलिस ने बुधवार रात नवाबगंज थाने में आरोपी शमीम उर्फ बबलू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। योगी को धमकी देने वाला शमीम फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने 3 टीमें बनाई हैं।

पुलिस आरोपी शमीम उर्फ बबलू की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। लालगोपालगंज के रहने वाले शमील के कई रिश्तेदारों से पूछताछ के बाद पुलिस ने गद्दोपुर, करेली, बेली, फूलपुर, मऊआइमा में रातभर दबिश दी। रिश्तेदारों के यहां की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कुंडा, प्रतापगढ़ में भी कई जगह दबिश दी। आरोपी के घरवाले पुलिस की निगरानी में हैं। कॉल ट्रेस की जा रही है ताकि शमीम घरवालों से संपर्क करे तो पुलिस को सूचना मिल जाए।

सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर ये वीडियो शेयर करते हुए पुलिस से शिकायत की गई। वीडियो में शमीम उर्फ बबलू माइक आईडी पर धमकी दे रहा है। आरोपी शमीम CM के लिए अभद्र भाषा भी बोलता है। लोगों ने इसे शेयर करते हुए कार्रवाई की मांग की। कहा- इसकी भाषा कुख्यात अपराधियों जैसे है। इसे गिरफ्तार करना चाहिए।

इमामगंज में घर पर परिवार के लोग मौजूद हैं। लेकिन, आरोपी शमीम फरार है। पहले तो माना जा रहा था कि धमकाने वाले ने अपना पता फर्जी बताया है। लेकिन, जब पुलिस एक्टिव हुई, छापेमारी शुरू हुई तो साफ हो गया कि शमीम लालगोपालगंज का ही रहने वाला है। लालगोपालगंज कस्बे के इमामगंज इलाके में शमीम को सब जानते हैं।

वीडियो कब का है? इसका जवाब किसी के पास नहीं है। वह किस शहर में बयान दे रह है, इसकी भी पुष्टि नहीं है। लेकिन, दबंगई दिखाते हुए आरोपी शमीम खुद का घर प्रयागराज के लालगोपालगंज के गांव इमामगंज में बता रहा है। पता प्रयागराज का है, ऐसे में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए युवक की तलाश शुरू की। सोशल एक्टिविस्ट सर्वेश कुमार ने नवाबगंज थाने में FIR कराई है। आईपीसी की धारा 506 और आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस शमीम की तलाश कर रही है।
'