Today Breaking News

गाजीपुर पहुंचे शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद महाराज का हुआ स्वागत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ज्योति पीठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद महाराज बुधवार को गाजीपुर पहुंचे। वह गोरखपुर से काशी जा रहे थे। शहर के लंका पेट्रोल पंप के पास समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया। उन्होंने बताया कि गौ माता को राष्ट्र माता बनाने के लिए जो आंदोलन चल रहा है। उसके समर्थन में यात्रा कर रहे हैं। आज गोरक्ष पीठ से दर्शन पूजन कर हम काशी के लिए रवाना हुए हैं।
शंकराचार्य ने कहा कि गौमाता को राष्ट्र माता बनाने के समर्थन के लिए यात्रा कर रहे हैं। सनातनधर्मी के लिए सबसे महत्वपूर्ण गाय है। ज्ञानवापी का मामला अदालत में लंबित है। हम चाहते हैं जल्दी से जल्दी सुनवाई हो और वहां पूजा-पाठ शुरू हो। कहा कि अयोध्या में राम आ गये पर उसका फल होना चाहिए। गौ हत्या बंद हो, तभी कृष्ण को भी लाने का चाव लोगों में होगा।

गौ हत्या होती रहेगी तो राम और कृष्ण के आने का क्या मतलब है। गौ हत्या बंद हो तो हम समझें की दैवीय शक्तियों का जागरण हो रहा है। हिन्दू वो है जो किसी कार्य को करने से पहले सोचे कि क्या गलत है और क्या सही है। कहा कि लोकसभा चुनाव आने वाला है और आप विचार कीजिए कि आपके वोट से जो सरकार बनेगी। यदि वो गो हत्या करेगी, तो आप पर भी गोहत्या का पाप लगेगा।
'