Today Breaking News

गाजीपुर के नंदगंज बाजार में पेड़ अचानक गिर पड़ा...आवागमन हुआ प्रभावित

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में इन दिनों बह रही गर्म हवाओं के बीच नंदगंज बाजार में सड़क किनारे खड़ा एक हरा पेड़ अचानक गिर पड़ा। जिसके कारण आवागमन बुरी तरह प्रभावित हो गया। नंदगंज बाजार में सड़क के किनारे लगा पकड़ी का पेड़ अचानक सड़क पर गिर गया। जिससे आवागमन बाधित हो गया। बिजली की मोटी केबल भी टूट गयी। गनीमत रहा कि उस समय विद्युत आपूर्ति नहीं होने के साथ ही पेड़ के नीचे कोई नहीं था।
मालूम हो कि जिस सड़क पर यह पेड़ गिरा, वह सड़क नंदगंज को वाराणसी और गाजीपुर से जोड़ती है। ऐसे में आवागमन पूरी तरह प्रभावित हो गया। तीखी धूप में लोग परेशान नजर आए। सड़क पर पेड़ गिरने से छोटे व बड़े वाहनों को आवागमन में परेशानी हुई। केबिल के टूटने से बाजार के बैंक थाना व अस्पताल की आपूर्ति बाधित हो गयी। सूचना पर बिजली कर्मियों ने केबिल को ठीक करके कुछ देर बाद विद्युत आपूर्ति बहाल कर दी।

इस पेड़ के नीचे अधिकांशतः लोग लू से बचने के लिए आश्रय लेते थे। काफी देर बाद स्थानीय लोगों ने स्वयं ही पेड़ को काटकर सड़क के बीच से हटाया। बाजारवासियों ने पेड़ कटवाकर सड़क के किनारे रखवा दिया। इसके बाद ही आवागमन सुचारू हो पाया।
'