Today Breaking News

दो युवतियों का प्यार...एक ने किया विवाह तो दूसरी पहुंची ससुराल, मिलने नहीं देने पर पति का सिर फोड़ा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. कोचिंग में पढ़ने वाली दो युवतियों के बीच प्यार हो गया। दो माह पहले एक युवती ने युवक से कोर्ट मैरिज कर ली। इसी के चलते दो माह से सहेली से संपर्क टूट गया।
मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव निवासी युवती व खतौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती साथ में मुजफ्फरनगर के जानसठ बस स्टैंड के पास कोचिंग में पढ़ते जाती थी। कोचिंग के दौरान ही दोनों में प्यार हो गया। दोनों एक दूसरे से फोन पर बात करने लगी और समलैंगिक रिश्ते में आ गई थी।

दो माह पहले एक युवती ने दौराला थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से कोर्ट मैरिज कर ली और उसके साथ आकर उसके गांव रहने लगी। विवाह के बाद सहेलियों की बात होनी बंद हो गई। बात न होने पर बुधवार को अपने गांव से युवती दौराला थाना क्षेत्र में सहेली की ससुराल पहुंची।

बताया गया है कि इस दौरान सहेली के पति ने युवती को अपनी पत्नी से मिलने नहीं दिया। दोनों में काफी नोकझोंक भी हुई। गुस्साई युवती ने सरिया युवक के सिर में मार दिया, जिस कारण युवक गभीर रुप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस युवती को पकड़कर थाने ले आई। पूछताछ में युवती ने सहेली से समलैंगिक रिश्ते की पुलिस को जानकारी दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। (संवाद सूत्र)
'