Today Breaking News

भरे बाजार ऑटो चालक की पिटाई...SP सिटी बोले- दोषियों पर की जाएगी कार्रवाई

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के निजामबाद थाना क्षेत्र में एक ऑटो सवार की पिटाई का वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से बड़ी संख्या में लोग ऑटो चालक की जमकर पिटाई कर रहे हैं।
वीडियो संज्ञान में आते ही एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने निजामबाद थाना प्रभारी को जांच के निर्देश दे दिए हैं। एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि जांच रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। यह पूरा मामला फरिहां पुलिस चौकी के असिल पुर हरिजन बस्ती के निकट का है।

ऑटो चालक की पिटाई का वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आजमगढ़ से सरायमीर जाने के लिए एक लड़की टैंपो पर बैठी। टैंपो चालक नशे की हालत में था। ऐसे में टैंपो को लहरा कर चला रहा था। जिस कारण लड़की घबरा गई। इस मामले की सूचना लड़की ने अपने परिजनों को भी दे दी। बाजार पहुंचने पर लड़की ने शोर मचा दिया जिससे स्थानीय लोगों को लगा कि टैंपो चालक लड़की का अपहरण करने वाला है।

लोगों ने टैंपो रुकवाकर ऑटो चालक की पिटाई करनी शुरू कर दी। लोगों ने उसे इतना मारा कि मरा हुआ समझकर छोड़कर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंच पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई। वहीं गंभीर रूप से घायल टैंपो चालक को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

निजामाबाद थाने की पुलिस ने बताया कि इस मामले में ना तो लड़की के परिजन कोई कार्रवाई चाहते हैं। ना ही ड्राइवर के परिजन दोनों तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। यदि कोई तहरीर मिलती है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
'