Today Breaking News

होमगार्ड को लोगों ने लात-घूंसा और चप्पल से पीटा, दर्ज हुआ मुकदमा, जांच में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र में होमगार्ड की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में यातायात विभाग में ड्यूटी कर घर लौट रहे एक होमगार्ड को कुछ लोग लात-घूंसा व चप्पल से पीट रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर जांच की कवायद में जुट गई है। वायरल हो रहा वीडियो एक दिन पुराना बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो बेलइसा चौराहे का बताया जा रहा है। जिस व्यक्ति को पीटा जा रहा है उसका नाम चंद्रधारी है जो कि रानी की सराय थाना क्षेत्र के मित्रसेनपुर गांव का रहने वाला है। घटना के समय चंद्रधारी यातायात ड्यूटी कर घर लौट रहा था।

बेलइसा चौराहे पर वह पान खाने के लिए रुका, इसी दौरान उसके पड़ोसियों ने उसे रोक लिया और बीच चौराहे पर ही लात-घूंसा व चप्पल से उसकी पिटाई करना शुरू कर दिया, और सड़क पर ही घसीटा भी। घटना एक दिन पूर्व की बताई जा रही है। भूमि विवाद को लेकर पड़ोसी उसे सरेराह पीट रहे हैं।

इस मामले में एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल वीडियो प्रकाश में आया है। वायरल वीडियो के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जल्द ही होमगार्ड की पिटाई करने वालों के खिलाफ साक्ष्यों के आधार पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
'