Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने फरार बलात्कारी को धर दबोचा, भेजा जेल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के रेवतीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी से दुष्कर्म के मामलें वांछित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक विकास निवासी त्रिलोकपुर थाना रेवतीपुर को उसके गांव से ही गिरफ्तार किया है। आरोपी ने फरवरी माह में घर में घुसकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था। इस पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस तलाश कर रही थी।

फरवरी महीनें में आरोपी युवक जो मुम्बई में प्राइवेट काम करता था। घर छुट्टी लेकर आया। इसी दौरान बगल की ही एक किशोरी के घर आते-जाते उसके खूबसूरती का कायल हो गया। इसी बीच एक दिन युवक किशोरी के घर पहुंचा तो अंदर से दरवाजा बंद था। जिसके बाद उसने दरवाजा खटखटाया, आवाज सुन किशोरी ने दरवाजा खोला तो युवक ने बोला उसके घर कुछ लोग आए है। चीनी खत्म हो गई है। एक गिलास चीनी दे दो।

आरोप है कि जिसके बाद किशोरी दरवाजा खुला छोड़कर अंदर चीनी लेने जैसे ही गयी। युवक भी घर में प्रवेश कर अंदर से दरवाजा बंद कर दिया और किशोरी से दुष्कर्म कर वहां से फरार हो गया। जब किशोरी के परिजन घर पहुंचे देखा कि किशोरी रो रही थी।

इसपर पूछताछ के बाद उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। थानाध्यक्ष राजीव कुमार त्रिपाठी ने बताया कि दुष्कर्म के वांछित आरोपी जो फरवरी माह से फरार था को पकड़ कर जेल भेजा गया है।

'