Today Breaking News

बीवी ने पति पर किया धारदार हथियार से हमला...पति की मौत, पत्नी फरार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया के कोतवाली थाना क्षेत्र में शिवपुर दियर ब्यासी निवासी एक पत्नी ने अपने पति पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल पति को परिजनों द्वारा जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए प्राथमिक इलाज के पश्चात वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं परिजनों के तहरीर के आधार एफआईआर दर्ज कर मृतक के पत्नी की तलाश कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत शिवपुर दियर ब्यासी निवासी दीनदयाल प्रसाद (55) का अपनी पत्नी हीरा मुन्नी देवी के साथ बुधवार के दिन किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने अपने ही पति पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसके बाद दीनदयाल गंभीर रूप से घायल हो गया। चीख पुकार के बाद परिजनों द्वारा गंभीर रूप घायल दीनदयाल को जिला अस्पताल ले गए। वही पत्नी मौके से फरार हो गई।

जहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने दीनदयाल की हालत को गंभीर देखते हुए प्राथमिक इलाज के पश्चात बीएचयू के लिए रेफर कर दिया। हालांकि पति-पत्नी के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ था। अभी यह बात सामने नहीं आ सकी है।

अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि शिवपुर दीयर में एक व्यक्ति अपने घर में घायल अवस्था में पड़ा था। सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची। घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। घायल को तत्काल जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां से उसे बीएचयू रेफर कर दिया गया। जहां पर इलाज के दौरान उस व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक के परिजन से तहरीर प्राप्त हो गई है। मुकदमा दर्ज कर घटना कारित करने वाली मृतक की पत्नी का गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।
'