Today Breaking News

आजमगढ़ में दत्तात्रेय मंदिर के पुजारी पर हमला, 5 पर FIR, तीन हिरासत में

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के निजामबाद तहसील के दत्तात्रेय मंदिर के पुजारी से मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप है कि बुधवार की शाम मंदिर में शराब पी रहे युवकों को पुजारी ने मना किया तो उन्हें दंबंगों ने जमकर पीट दिया। इस दौरान शोर सुनकर श्मशान पर मुर्दा जला रहे लोगों ने उन्हें बचाया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पुजारी के बयान के आधार पर एक नामजद और 4 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर तीन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
मंदिर के पुजारी और महंत रविदास ने बताया कि दत्तात्रेय मन्दिर परिसर में पांच लोग बुधवार की शाम मांस-मदिरा का सेवन कर रहे थे। इस पर मैंने मना किया और कहा कि अगर मांस-मदिरा का सेवन करना है तो मन्दिर परिसर से बाहर निकल कर करें। इतना सुनते ही दबंगो ने मुझ पर पर हमला कर दिया जिसके रविदास की आवाज सुनकर श्मशान घाट पर लाश जला रहे लोगों ने मौके पर पहुंचकर उन्हें बचाया। पुजारी के सिर, गले, पैर, पीठ, सीने में काफी चोट लगी है। इस दौरान एक आरोपी को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है।

थाना प्रभारी सचिता नंद यादव ने बताया कि सूचना पर मौके पर पहुंचकर पुजारी रविदास से पूछताछ की गई है। पूछताछ के आधार पर तीन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
'