Today Breaking News

DJ पर गाना बजाने को लेकर मारपीट...एक की मौत, दो लोग घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ के तहबरपुर थाना क्षेत्र में डीजे पर मनपसंद गाना बजाने को लेकर बारातियों और घरातियों में जमकर मारपीट हो गई। इस मारपीट में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि इन्हीं तीनों में से एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचकर घटना का जायजा लिया। इस पूरी घटना के बीच डीजे पर हुआ विवाद बताया जा रहा है।
आजमगढ़ के रानी की सराय थाना क्षेत्र के सोनवारा से तहबरपुर के भुईधरपुर दलित बस्ती में शुक्रवार को एक बारात गई हुई थी। जहां डीजे पर मनपसंद गाना बजाने को लेकर कुछ बारातियों और घरातियों में विवाद होने लगा। बराती व घराती पक्ष के हस्तक्षेप पर मामला शांत हुआ। इसके बाद डीजे संचालक अपना डीजे लेकर मौके से चला गया।

डीजे वाला तहबरपुर बाजार में पहुंच कर अपनी गाड़ी रोक दिया। इसी बीच बाइक सवार छह बराती भी लाठी डंडे के साथ पीछा करते हुए पहुंच गए और डीजे वालों पर हमला बोल दिया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें बराती प्रदीप (28) की मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही इस हमले में दिवस (21) व प्रमोद (20) घायल हो गए। सूचना पर तहबरपुर थाना पुलिस के साथ ही एसपी ग्रामीण व सीओ मौके पर पहुंच गए। घायलों को अस्पताल भेजने के साथ ही मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। एक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
'