Today Breaking News

गाजीपुर में सड़को पर लड़ रहे सांड...आए दिन घायल हो रहे लोग, नहीं हो रहा समाधान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के मुहम्मदाबाद में सड़कों और बाजार के भीड़ भाड़ वाले जगह पर आवारा मवेशियों के घूमने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इन पशुओं के आपस में लड़ने या भागने के दौरान दुर्घटना की संभावना बनी रहती है। इसके तहत नगर पालिका की ओर से भी गो आश्रय स्थल का निर्माण कराया गया है। बावजूद नगर के अधिकतर गली मुहल्लों में निराश्रित पशु घूमते नजर आ रहे हैं।
मुहम्मदाबाद के यूसुफपुर बाजार, तहसील मुख्य सड़क व अन्य सड़कों पर यह पशु सुबह से रात तक घूमते हैं। इनके झुंड में चलने व आपस में लड़ने से लोगों को हमेशा दुर्घटना का भय बना रह रहा है। आए दिन बाजार के भीड़भाड़ में पशु आपस में लड़कर लोगों के वाहनों से टकराकर उसे क्षतिग्रस्त कर दे रहे हैं। बाजार में इनके आपस में लड़ने व भागदौड़ करने पर लोग घायल भी हो जा रहे हैं। इसकी शिकायत जिम्मेदार अधिकारियों से किए जाने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही।

इस संबंध में नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी वीरेंद्र कुमार राव ने कहा नगर में मवेशियों को समय समय पर अभियान चलाकर पकड़ा जाता है। अगल बगल के ग्रामीण इलाके से भी लोग लाकर ऐसे पशुओं को छोड़ दे रहे हैं। इसलिए यह समस्या बनी हुई है। जल्द ही समस्या का समाधान हो जाएगा।
'