Today Breaking News

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर खड़ी ट्रक में कार टकराई, कई घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ के तहबरपुर थाना क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर स्टोन नंबर 225 पर सड़क हादसा हो गया। यह हादसा उस समय हुआ जब अयोध्या में श्रीराम लला का दर्शन करके एक परिवार लौट रहा था। इसी बीच तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी। 
कार पूरी रफ्तार में थी जबकि ट्रक पहले से खराब होकर खड़ा था और ट्रक की स्टेपनी सड़क पर ही पड़ी थी। कार स्टेपनी से लड़ कर अनियंत्रित हो गई और फिर ट्रक में घुस गई। ट्रक से टक्कर होते ही कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। आस-पास के लोगों की मदद ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां पर इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि कोलकाता में कपड़े की बुटीक चलाने वाली 40 वर्षीया भारती गिरी और उनकी दो स्टाफ प्रीति सिंह व संजना शाह तीनों कोलकाता से अयोध्या दर्शन करने आई थी। जिन्हें दर्शन कराने के लिए पंकज चौबे साथ ही कार चालक अशोक कुमार ले गए थे। तभी वापसी में रास्ते में ही हादसा हो गया। सभी घायलों को एक्सप्रेस वे की देखरेख करने वाली यूपीडा की एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया। सभी घायलों का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है।
'