Today Breaking News

गाजीपुर में 45 डिग्री पहुंचा पारा, सूरज के रौद्र रूप और गर्मी से लोग बेहाल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में लगातार भीषण गर्मी से लोग बेहाल नजर आ रहे हैं। तापमान 45 डिग्री के पारा दर्ज किया जा रहा है। ऐसे में लोगों की दुश्वारी बढ़ी हुई है। तीखी धूप और भीषण गर्मी से लोग परेशान नजर आ रहे हैं। सड़कों पर सन्नाटा देखने को मिल रहा है।
कृषि विज्ञान केंद्र पीजी कालेज के मौसम विशेषज्ञ कपिलदेव शर्मा ने बताया कि प्राप्त आगामी के मौसम पूर्वानुमान के अनुसार अधिकतम तापमान 40 से 45 डिग्री सेंटीग्रेड व न्यूनतम तापमान 26 से 28 डिग्री सेंटीग्रेड के बीच रहने की संभावना है। पश्चिमी हवा औसत 14 से 15 किलोमीटर प्रति घंटा से चलने की उम्मीद है।

भीषण गर्मी और लू का कहर आज भी जारी रहा, जिसके चलते लोगों को परेशानियों से जूझने पर मजबूर होना पड़ा। सुबह से ही खिली तेज धूप के चलते तापमान बढ़ने लगा और भीषण गर्मी का आभास होने लगा। सूरज चढ़ने के साथ ही सड़कों पर सन्नाटा देखने को मिला।

जिले में गर्मी का सितम बरकरार है। दिनों दिन बढ़ती गर्मी से लोग परेशान है। लू के चलते लोगों का घरों से निकलना दूभर हो चुका है। लोगों को किसी काम से यदि बाहर निकलना पड़ रहा है, तो सिर पर गमछा या टोपी लगाकर लोग बाहर निकलने को विवश है। वहीं हीट वेव की चपेट में आने से लोग बीमार हो रहे हैं।
'