Today Breaking News

अफजाल अंसारी ने की CM योगी की तारीफ, PM मोदी को लेकर कह दी ये बड़ी बात

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर लोकसभा चुनाव में सांसद अफजाल अंसारी जहां योगी और मोदी के खिलाफ जमकर बोल रहे थे। वहीं अब चुनाव जीतने के बाद अपने एक बयान में योगी की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। जी हां, उत्तर प्रदेश में लोकसभा की 80 सीट में 33 सीट भाजपा ने जीत दर्ज किया है।
जिस पर अफजाल अंसारी ने कहा कि इन सीटों में 30 सीट योगी की बदौलत बीजेपी ने जीता है। क्योंकि इस चुनाव में मोदी का जादू कहीं देखने को नहीं मिला। अगर जादू चला होता तो वाराणसी के अगल-बगल की सीट भाजपा नहीं हारती। इतना ही नहीं उन्होंने जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले पर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब इसके पहले भी आतंकी हमला हुआ था, तब मनोज सिन्हा गाजीपुर में चुनाव लड़ा रहे थे, तो पता कीजिए कहीं इस हमले के वक्त भी वह दिल्ली में तो नहीं थे।

अफजाल अंसारी ने कहा कि जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले से पहले चुनाव के दौरान भी एक और आतंकी हमला हुआ था। उस दिन भी जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल गाजीपुर में चुनाव लड़ा रहे थे। आज भी पता कीजिए कि कहीं मंत्रिमंडल के विस्तार में वह दिल्ली में ना रहे हो।

उत्तर प्रदेश में भाजपा की 33 सीट आने पर कहा कि उत्तर प्रदेश को योगी आदित्यनाथ ने संभाल दिया है। क्योंकि मोदी का जादू खत्म हो चुका है। क्योंकि मोदी जहां से चुनाव लड़े उसके अगल-बगल की सभी सीट भाजपा हार गई। वह तो शुक्र है योगी जी का जो अंतिम समय में वाराणसी आकर खुटा गाड़ दिया। किसी तरह से मोदी जी को जीता देना है। नहीं तो यकीन मानिए मोदी जी भी चुनाव हार गए होते हैं। उन्होंने कहा कि जो 33 सीट मिली है। उसमें से 30 सीट योगी के प्रयास मेहनत और उनके काम पर मिली है।
'