Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस अधीक्षक ने रेवतीपुर थाने में महिला हेल्प डेस्क का लोकार्पण किया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां में पुलिस अधीक्षक ओंमवीर सिंह ने रेवतीपुर थाने में लाखों की लागत से निर्मित महिला हेल्प डेस्क, सीसीटीएनएस और थानाध्यक्ष के आफिस का लोकार्पण करने के साथ निरीक्षण किया।
पुलिस अधीक्षक ने 16 ग्राम सुरक्षा प्रहरी को अंगवस्त्र सम्मानित किया। साथ ही इस दौरान छह मोबाइल धारकों को उनकी गुमशुदा मोबाइल अपने हाथों से दिया। जिसे पाकर ग्रामीण काफी खुश नजर आए।

एसपी ने मातहतों को निर्देशित किया करते हुए कहा कि थाना क्षेत्र अन्तर्गत आपराधिक घटनाएं किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जायेगी। उन्होंने कहा कि समय समय पर वाहनों, सहित संदिग्ध लोगों की चेकिंग कि जाए।

निर्देशित करते हुए कहा कि जेल से जमानत पर छूटे आरोपियों व उनके शरण दाताओं पर पैनी नजर रखी जाए। इसमें किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। उन्होंने निर्देशित किया कि बीट व हल्का वार प्रभारी अपने क्षेत्र में ऐसे हर लोगों की सूची बनाएं जो‌ क्षेत्र में शान्ति व्यवस्था बनाए रखने में खलल डालने की मंशा पाले बैठे है।

उन्होंने थानाध्यक्ष को आश्वासन दिया कि जरूरत पड़ने पर पुलिस कर्मियों की सुविधाओं हेतु आवास बनवाएं जाएगें। कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए लंम्बित विवेचनाओं का जल्द निस्तारण करें, ताकि जहां पीड़ित को न्याय मिले वहीं आरोपितों को उनकी किए की सजा दिलाई जा सके।
'