गाजीपुर: एसपीजी ने डाला डेरा, मुहल्लों में घूम रही खुफिया टीम - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: एसपीजी ने डाला डेरा, मुहल्लों में घूम रही खुफिया टीम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर 29 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा व्यवस्था इस कदर चौकस होगी कि प¨रदा भी पर नहीं मार सकता। उनके कार्यक्रम में मात्र तीन दिन शेष रह गए हैं ऐसे में तैयारियों और तेज कर दिया गया है। प्रधानमंत्री के सुरक्षा को देखते हुए एसपीजी के अधिकारियों ने जिले में मंगलवार से डेरा डाल दिया है। पुलिस लाइन सभागार में जिले के आलाधिकारियों संग बैठक कर तैयारी की जानकारी ली और आवश्यक निर्देश दिया। वहीं शहर के मुहल्लों में कई खुफिया टीम भी घूम रही है।

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तिथि जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे तैयारियों में तेजी आ रही है। एसपीजी के तमाम अधिकारी जिले में पहुंच गए हैं। वह बुधवार से ही आरटीआइ मैदान को अपने कब्जे में ले लेंगे। यहां से गुजरने वाले व स्थानीय मुहल्लेवासियों के हर गतिविधियों पर अपनी नजरें जमाए रखेंगे। मंगलवार को बैठक कर आवश्यक पूछताछ की एवं आरटीआइ ग्राउंड को भी देखा। वहीं सुरक्षा के मद्देनजर खुफिया विभाग की कई टीम शहर के तमाम मुहल्लों में घूम रही है। वह प्रत्येक लोगों की गतिविधियों को मापते हुए इसकी रिपोर्ट भी प्रतिदिन पीएमओ कार्यालय को भेज रहे हैं।

अगल-बगल के मुहल्लेवासियों की बन रही लिस्ट
आरटीआइ ग्राउंड के अगल-बगल के मुहल्लों में एसपीजी एवं खुफिया टीम की विशेष नजर है। इन मुहल्लों में दिन में रात में भी कई सुरक्षा एजेंसी की टीम घूम रही है। मुहल्लेवासियों के प्रत्येक घरों की लिस्ट बनाई जा रही है। परिवार में कितने सदस्य हैं। इसकी भी जानकारी इकट्ठा की जा रही है। इसकी रिपोर्ट भी मुख्यालय को भेजा जाएगा। 

स्टेशनों व होटलों पर विशेष नजर
प्रधानमंत्री की सुरक्षा में कहीं से कोई चूक न हो इसके तहत मुकम्मल तैयारी की जा रही है। खासकर रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड व शहर के सभी होटलों पर सुरक्षा एजेंसी के अधिकारी व कर्मचारी पैनी नजर जमाए हुए हैं। शहर में कहां-कहां से लोग आ रहे हैं। इस पर सुरक्षा टीम की विशेष निगरानी है।

ग्राउंड से हटाया गया अतिक्रमण
सदर एसडीएम शिवशरणप्पा व सीओ सिटी महिपाल पाठक ने मंगलवार को आरटीआइ ग्राउंड का निरीक्षण किया। इस दौरान ग्राउंड के किनारे सड़क की पटरियों पर बनाए गए झुग्गी-झोपड़ी को जेसीबी द्वारा ढहा दिया गया। वहीं ग्राउंड के गड्ढे को भी भरा जा रहा है। हेलीपैडल स्थल के पास मिट्टी के टीले को ढहा कर बराबर कर दिया गया।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad