गाजीपुर: पीजी कालेज के छात्रों ने मुखर की आवाज, कालेज में दिया धरना - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पीजी कालेज के छात्रों ने मुखर की आवाज, कालेज में दिया धरना

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पीजी कालेज के प्राचार्य को ज्ञापन सौंपने के बाद छात्रों की मांग पूरी नहीं हुई तो वे सोमवार को छात्रसंघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय के नेतृत्व में कालेज परिसर में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए और कालेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। चेताया कि जल्द मांगों पर विचार कर नहीं हुआ तो वे बड़े आंदोलन को बाध्य होंगे।

दीपक उपाध्याय ने कहा कि कुछ दिनों पूर्व 18 सूत्रीय मांग पत्र प्राचार्य डा. समर बहादुर सिंह को सौंपा गया तो उन्होंने आश्वासन दिया था कि उनकी मांगों पर विचार करके पूरा किया जाएगा। मगर कई दिन बीत जाने के बाद भी मांग पूरी नहीं हुई। ऐसे में वे धरने पर बैठने को मजबूर हो रहे हैं। मांग की कि कालेज गेट पर पूछताछ काउंटर, कैंपस में डायरेक्शन बोर्ड की व्यवस्था, डिजिटल आइकार्ड ,छात्रों के लिए कैंटीन, कालेज के हास्टल में बाहरी छात्रों को तत्काल बाहर किया जाए। 

चेताया कि सुरक्षा गार्डों की संख्या बढ़ाई जाने के साथ ही समेत अन्य मांग पर तत्काल विचार नहीं किया गया तो वे आगे भी धरना जारी रखेंगे। धरना में अभिषेक पांडेय, उजाला जायसवाल, विक्रम प्रताप सिंह, वीर बहादुर यादव, राकेश यादव ,अनुज कुमार भारती, राजू पांडेय , दीनबंधु यादव , वीरेंद्र यादव, पवन सिंह , मिट्ठू ठाकुर, विशाल केसरी , आकिब खां, अनुज यादव, शैलेश यादव आदि थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad