Breaking News

गाजीपुर: शीघ्र ही खुलेगी गाजीपुर की बंद कैंटीन- बिग्रेडियर कुंवर वीरंद्र सिंह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर शहीद वीर अब्दुल हमीद की शहादत दिवस पर वाराणसी 39 जीटीसी के बिग्रेडियर  कुंवर वीरेंद्र सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि गाजीपुर में बंद पड़े कैंटीन को तकनीकी कारणों की वजह से बंद हुआ है। इसको यथाशीघ्र चालू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस बार पार्क डेवलप काफी हुआ है और गाजीपुर में शहीद वीर अब्दुल हमीद के नाम एक सैनिक स्कूल का निर्माण भी होना चाहिए। देश में 21 परमवीर चक्र विजेता है, जिसमें शहीद वीर अब्दुल हमीद  का भी नाम गौरव के साथ लिया जाता है। 

जिन्होंने अपने आरसीएल गन से पाकिस्तान के कई पैटन टैंकों को उड़ा दिए थे ।जीप चलाकर  आरसीएल गन को चलाना कितना कठिन है ।हमें पता है। फिर भी अपने दम पर पाकिस्तान के पैटर्न टैंकों को तोड़कर पाकिस्तान के दांत खट्टे किए। उनकी शहादत पर हर वर्ष इसी तरह मेले लगते रहेंगे। 

उनको भुलाया नहीं जा सकता। कार्यक्रम के दौरान जाते समय ब्रिगेडियर कुंवर वीरेंद्र सिंह ने पार्क में 1 पौधे को लगाए साथ ही कर्नल एके पांडे भी पौधे लगाकर स्वच्छ भारत का संकल्प लिये। इसके पूर्व ब्रिगेडियर को जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर वह सलामी दी। उसके बाद अब्दुल हमीद और रसूलन बीवी के चित्र पर पुष्प चक्र अर्पित किये। इस अवसर पर जिलाधिकारी के बाला जी, पुलिस अधीक्षक डा. अरबिंद चतुर्वेदी, सेना के जवानों में लेफ्टिनेंट कर्नल एसके जोशी और कर्नल एके पांडे सहित कई लोग उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();