Breaking News

गाजीपुर: बच्चा चोरी की अफवाह में ग्रामीणों ने तीन युवकों को पीटा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बच्‍चा चोरी की अफवाहों को लेकर ग्रामीणों ने बाइक सवार तीन युवकों को मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। यह घटना कासिमाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के करौला गांव में बीती रात की है। बताया जा रहा है कि करौला गांव के पास एक बाइक पर तीन युवक खडे थे तभी ग्रामीणों ने शक के आधार पर बच्‍चा चोरी के आरोप में उन्‍हे मारने-पीटने लगे। किसी ने इसकी सूचना स्‍थानीय पुलिस को दे दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह ग्रामीणों के चंगुल से बचाकर उसे प्राथमिक विद्यालय परिसर में रखा गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डा. अरविंद चतुर्वेदी भी मौके पर पहुंच गये। छानबीन के बाद मामला अफवाह निकला। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने गांव के अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दे दिया और गुंडा एक्‍ट के तहत रासुका लगाया गया। उन्‍होने जनता से अपील किया कि अफवाहों पर ध्‍नान न दें। अगर किसी पर भी शक है तो इसकी सूचना डायल 100 पर दें। जनता कानून अपने हाथ में न लें। अगर कहीं भी संदिग्ध आदमी दिखाई दे तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दें।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();