Breaking News

गाजीपुर: हादसे में साइकिल सवार की मौत, ग्रामीणों का हंगामा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर रसड़ा से वाराणसी जा रही प्राइवेट बस ने जंगीपुर के अंधऊ के पास साइकिल सवार को रौंद दिया। हादसे में साइकिल सवार की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम लगाकर हंगामा काटा और बस में तोड़फोड़ भी की। मामला बढ़ता देखकर चालक ने बस को दौड़ाकर मंडी चौकी में खड़ा कर दिया। इसके बाद भीड़ चौकी पहुंची और ड्राइवर को पीटने के लिए अमादा दिखी। चौकी इंचार्ज ने सभी को समझाकर शांत किया और विधिक कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस दौरान बस में सवार यात्री भी बस से उतरकर परेशान दिखे हालांकि बाद में दूसरे साधनों से रवाना हुए।

रविवार शाम राजपूत परिवहन की प्राइवेट बस रसड़ा बांसडीह से चलकर गाजीपुर होकर वाराणसी जा रही थी। जंगीपुर से 5 किमी पहले अंधऊ के पास बस की रफ्तार तेज थी और इसी दौरान एक गड्डे में पड़कर बस अनियंत्रित हो गई। बस ने सड़क पर जा रहे साइकिल सवार राधेलाल को चपेट में ले लिया और वह टकराकर सड़क पर जा गिरा। 60 वर्षीय साइकिल सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बस को लेकर चालक फरार होने लगा तो ग्रामीणों ने उसे घेर लिया। बाइक से पीछा करते हुए मंड़ी के पास रोक लिया। 

इसके बाद चालक ने मंडी पुलिस चौकी में बस को लेजाकर खड़ा कर दिया। ड्राइवर ने भागकर जान बचाई और चौकी में शरण पाई। ग्रामीणों ने चौकी के बाहर हंगामा किया। बस पर पथराव करने के अलावा आग लगाने का प्रयास भी किया। हालांकि पुलिस ने मामला को शांत किया और कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद बस में सवार यात्रियों को उतारकर अन्य वाहनों से रवाना किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();