गाजीपुर: दुल्लहपुर पुलिस टीम ने मऊ जेल से लुटेरों को लिया रिमांड पर - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: दुल्लहपुर पुलिस टीम ने मऊ जेल से लुटेरों को लिया रिमांड पर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दुल्लहपुर थाना क्षेत्र में दो माह पूर्व हुए बाइक लूट की वारदात को अंजाम देने में शामिल लुटेरों को स्थानीय पुलिस टीम ने बुधवार को मऊ जिला जेल से रिमांड पर लेकर पूछताछ की। उनकी निशानदेही पर लूट की मोबाइल बहलोलपुर स्थित खेत से बरामद कर ली गई, जबकि एक बाइक व तमंचा मऊ पुलिस पहले ही बरामद कर चुकी है।

थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने बताया कि मऊ जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र स्थित मिर्जापुर गांव निवासी पीयूष सिंह व शक्ति सिंह दोनों शातिर किस्म के लुटेरे हैं। इन्होंने बीते 12 सितंबर  को बड़ा मियना गांव के  पास उमाशंकर पांडेय को तमंचा सटाकर बाइक लूटी थी। साथ ही बीते 16 अक्टूबर को बहलोलपुर के पास एक युवक से एपाची बाइक लूटकर वारदात को अंजाम दिए थे। मऊ जनपद की सरायलखंसी पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करने के साथ बीते 12 सितंबर को लूटी गई बाइक व वारदात को अंजाम देने में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया था। दोनों से पूछताछ के बाद बहलोलपुर स्थित खेत से लूटी गई मोबाइल बरामद कर ली गई है हालांकि बाइक की बरामदगी नहीं हो सकी है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad