Today Breaking News

गाजीपुर: सेंट जांस स्कूल में खेलकूद के साथ रंगारंग कार्यक्रम कर बच्चों ने बांधा समां

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर तुलसीपुर स्थित सेंट जांस स्कूल में सोमवार को हुए रंगारंग वार्षिकोत्सव में खेलकूद के साथ बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम कर समां बांध दिया । वार्षिकोत्सव का मूल विषय 'हमारा संविधान' था। छात्र-छात्राओं ने नृत्यगीत, योगासन, मार्शल आर्टस, मास पीटी, नृत्य नाटिका के साथ-साथ विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिता करते हुए लोगों को नागरिकों के मौलिक अधिकारों एवं दायित्वों से परिचित कराया।

कार्यक्रम की शुरुआत वाराणसी धर्मप्रांत के विशप यूजिन जोसेफ ने खेल ज्योति विद्यालय के स्पोर्टस कैप्टन रोहित कुमार के हाथों में सौंपते हुए की। उन्होंने कहा कि शिक्षा की सफलता मनुष्य के संतुलित विकास में है। उन्होंने कार्यक्रम की भूरि-भूरि सराहना करते हुए बच्चों से आह्वान किया कि मात्र रंगमंच या खेल के मैदान में ही नहीं बल्कि सर्वत्र उदार और संतुलित भावना जीवित रखनी चाहिए। 

खेलकूद में शानदार प्रदर्शन के लिए ग्रीन हाउस को प्रथम तथा दूसरे एवं तीसरे स्थान पर रेड और येलो हाउस रहा। सीनियर वर्ग में रोहित कुमार एवं शिवांगी पटवा तथा जूनियर वर्ग में आर्यन कौल एवं सिमरन, सुरेश व अंकिता सिंह चैम्पियन रहे। इस मौके पर विद्यालय के टापर्स अजीत कुशवाहा, ज्योति केडिया एवं कुमारी आस्था को पदक देकर सम्मानित किया। इस मौके पर फादर थामस, फादर मैथ्यू, फादर सुसाई राज, सिस्टर अलफांसा आदि थे। संचालन अनुभव, वैष्णवी, आयुषी, सारण्या, शुभी, मृत्युंजय एवं सैय्यद आदि ने किया।
'