Breaking News

गाजीपुर: युवाओं ने शुरू की हमीद सेतु की साफ-सफाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर खबर से प्रेरित होकर सुहवल क्षेत्र के ताड़ीघाट, मेदनीपुर एवं कालूपुर के दर्जनों युवकों ने हमीद सेतु की पटरियों पर लगे बालू के ढेर की साफ-सफाई शुरू कर दी। युवाओं को फावड़ा चलाते देख और लोग भी इस अभियान से जुड़ गए। पटरियों की पूरी तरह से साफ-सफाई कर इस अभियान के समापन का संकल्प लिया। जिम्मेदारों को आईना दिखाने वाले युवाओं के इस नेक कार्य की क्षेत्र में जमकर सराहना हो रही है।

हमीद सेतु के दोनों पटरियों पर महीनों से बालू का ढेर जमा हो गया है। इसमें बाइक व साइकिल सवार फंसकर आए दिन चोटिल हो जा रहे हैं। इस खबर को गाजीपुर न्यूज़ ने बुधवार की अंक में हमीद सेतु की पटरियों पर बालू का अंबार शीर्षक से सचित्र प्रमुखता से प्रकाशित किया। इससे प्रभावित होकर ताड़ीघाट निवासी योगी हर्ष सिंह के नेतृत्व में दर्जनों युवाओं की टीम अल सुबह ही फावड़ा, झाड़ू लेकर पुल पर पहुंच गई और साफ-सफाई शुरू कर दी। घंटों तक युवा सफाई करते रहे। 

उनका कहना रहा कि हम अभियान चलाकर नियमित तब तक हमीद सेतु की सफाई करेंगे, जब तक कि यह पूरी तरह से साफ न हो जाए। राह से गुजर रहे बहुत से लोगों ने यह देख उनका हौंसला अफजाई करने के साथ ही इस श्रमदान में सहयोग भी किया। ताड़ीघाट के गांधी सिंह, विवेक सिंह, अनंत प्रताप सिंह, मोनू सिंह, चंद्रभान सिंह, सुनील चौधरी, संजय पांडेय, उज्ज्वल सिंह, दीपू सिंह, पंकज, बबलू सिंह, आदित्य सिंह, मेदनीपुर के पूर्व प्रधान रमेश सिंह, राहुल सिंह, कालूपुर के अरविद सिंह, मनीष सिंह, मदन सिंह आदि रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();