गाजीपुर: अलीशा हत्याकांड में पुलिस ने जीजा समेत छह को उठाया - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अलीशा हत्याकांड में पुलिस ने जीजा समेत छह को उठाया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर अलीशा हत्याकांड में उसके जीजा सहित पुलिस ने न सिर्फ आधा दर्जन लोगों को उठा लिया है बल्कि दावे के मुताबिक वह उसके खुलासे के बेहद नजदीक पहुंच चुकी है। कई दिनों की कड़ी मेहनत से मिले कुछ अहम सुराग के आधार पर पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने इन लोगों को उठाने के साथ देर रात तक पूछताछ करती रही। तमाम अहम बिदुओं के सवाल तकरीबन मिल भी चुके हैं।

बीटीसी की छात्रा की हत्या को पुलिस ने चुनौती के रूप में लिया। काल डिटेल के अलावा अन्य कई से पूछताछ के बाद भांवरकोल थाना क्षेत्र के पखनपुरा गांव में सोमवार की देर रात कई थानों की फोर्स व पड़ताल में लगी अन्य टीम पहुंची। सबसे पहले एक मदरसा पर छापेमारी करने के साथ पूछताछ की व अहम जानकारी हासिल की। इसके बाद अलीशा के कथित जीजा के घर पहुंचकर छापेमारी करने के बाद उसे हिरासत में लेकर रवाना हो गई।

हत्यारों की गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की दी चेतावनी
बारा : स्थानीय लोगों ने अलीशा इरफान को श्रद्धांजलि देने के लिए कैंडिल मार्च निकाला। इसमें युवाओं व बुजुर्गों ने हिस्सा लिया। गांव के बस स्टैंड से शुरू हुआ कैंडिल मार्च रिपोर्टिंग पुलिस चौकी पहुंचकर समाप्त हो गई। युवाओं ने चेताया कि अगर हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी ने होने पर आंदोलन के लिए बाद बाध्य होना पड़ेगा। जमानियां : कस्बा के लोदीपुर मोहल्ला स्थित बुद्धम शरणम महाविद्यालय में मंगलवार को छात्र-छात्राओं ने कैंडिल जलाकर नम आंखों से अलीशा को श्रद्धांजलि दी। श्रवण कुमार, बृजराज सिंह, रविकांत सिंह मौजूद रहे। 

कुछ अहम सुराग के आधार पर अलीशा हत्याकांड में उसके जीजा सहित कुछ संगे-संबधियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। चीजें सही दिशा में चल रहीं हैं। जल्द ही हत्याकांड का खुलाशा हो जाएगा।-डा. अरविद चतुर्वेदी, पुलिस अधीक्षक।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad