Breaking News

गाजीपुर: निर्माणाधीन मेडिकल कालेज के पानी की टंकी का दिवार गिरने से एक मजदूर की मौत, दो घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर शहर के मोहनपुरवा मुहल्‍ले के पास आरटीआई मैदान में निर्माणाधीन मेडिकल कालेज के परिसर में पानी की टंकी का दिवार गिरने से तीन मजदूर दब गये। जिसमें से एक की घटना स्‍थल पर मौत हो गयी और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। जिसमें एक मजदूर सत्‍येंद्र को इलाज के लिए वाराणसी भेजा गया है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार निर्माणाधीन मेडिकल कालेज में पेयजल के लिए टंकी बनी थी, शाम को टंकी का एक तरफ का दिवार गिर गया जिसमें तीन लोग दब गये। 

घटना स्‍थल पर ही एक मजदूर की मौत हो गयी जबकि दो मजदूरो तत्‍काल जिला अस्‍पताल ले जाया गया जहां हालत गंभीर होने पर वाराणसी रेफर कर दिया गया। इस संदर्भ में मुख्‍य चिकित्‍साधिकारी जीसी मौर्या ने गाजीपुर न्यूज़ टीम को बताया कि मृतक मजदूर अनुराग सतना जिले का रहने वाला है। निर्माण कार्य के प्रोजेक्‍ट मैनेजर टीएन सिंह का मोबाइल लगातार रिंग करने के वावजूद भी उठ नही रहा था, घटना स्‍थल पर सन्‍नाटा छाया हुआ है। ठेकेदार सहित सभी कर्मचारी फरार हो गये है, मजदूर कुछ भी बोलने को तैयार नही है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();