Today Breaking News

इस एक्ट्रेस ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को कहा अश्लील, बोली- मैंने कभी नहीं किया ऐसा काम

इस एक्स्ट्रेस ने माना कि भोजपुरी (Bhojpuri) इंडस्ट्री पर अश्लील टैग लगा हुआ है.
भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों बॉलीवुड को भी तगड़ी टक्कर दे रही है. वहीं भोजपुरी सुपरस्टार्स की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है. जहां निरहुआ, रवि किशन जैसे स्टार्स राजनीति में उतर चुके हैं. वहीं दूसरी तरफ खेसारी लाल यादव बिग बॉस में कदम रख चुके हैं. वहीं ऐसी ही एक सुपस्टार हैं मोनालिसा (Monalisa), जो भोजपुरी इंडस्ट्री के जरिए रिएलिटी शो और टीवी सीरीज से जज की कुर्सी तक पहुंच गई हैं. मोनालिसा एक कॉमेडी शो की जज के तौर पर नजर आने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई बातें शेयर की हैं.


मोनालिसा वीगो वीडियो और वूट की पेशकश वीगो कॉमेडी की महासभा शो में बतौर जज नजर आने वाली हैं. इसी बीच नवभारत टाइम्स से बातचीत के दौरान उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने सफर को लेकर बातचीत की है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बोल्ड सीन के लिए पहचानी जाने वाली मोनालिसा ने कहा कि 'भोजपुरी इंडस्ट्री पर भले ही अश्लीलता का टैग लग चुका हो लेकिन मैंने कभी ऐसा काम नहीं किया'. हालांकि उन्होंने ये भी माना कि अब इस इंडस्ट्री में काफी बदलाव आ रहे हैं. वहां पर भी अच्छे विषयों पर भी फिल्में बननी शुरू हो गई हैं.
बता दें कि मोनालिसा ने बांग्ला फिल्मों से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. यहां पर उन्होंने जबरदस्त बोल्ड सीन से पहचान बनाई. इसके बाद उन्हें बिग बॉस का ऑफर मिला, यहां पर भी उन्होंने बोल्डनेस का तड़का लगाया. उन्होंने बिग बॉस में ही अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत संह राजपूत से शादी की थी.


वहीं बिग बॉस से निकलते ही उनकी फैन फॉलोइंग में चार चांद लग गए. बिग बॉस के बाद उन्हें 'नजर' में डायन के किरदार से जबरदस्त सफलता मिली. मोनालिसा डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए' के सीजन 8 में पति के साथ नजर आई थीं. हाल ही में उन्होंने 17 जनवरी को अपनी शादी की तीसरी सालगिरह भी मनाई है.

'