Today Breaking News

भोजपुरी गाना 'उमर हो गईल' ने YouTube पर मचाया गदर, मिले रहे हैं लाखों व्यूज

यूट्यूब (YouTube) पर 4,092,972 बार देखा जा चुका है. निशा दुबे भोजपुरी फिल्म जगत की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं और वह भोजपुरी सिनेमा की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.
भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films)की हॉट एक्ट्रेस निशा दुबे (Nisha Dubey) अकसर ही अपनी अदाओं से यूट्यूब (YouTube) पर तहलका मचाती रहती हैं. खासकर भोजपुरी युवाओं के बीच उन्हें काफी पसंद किया जाता है. जिसके चलते हमेशा ही उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) होते रहते हैं. उनके हर वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर हिट साबित होते हैं. ऐसे में एक बार फिर से निशा दुबे ने अपनी अदाओं से फैंस को अपना दीवाना बनाना शुरू कर दिया है. निशा का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.


निशा दुबे का यह गाना यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. इस गाने का नाम है 'उमर हो गईल.' आपको बता दें कि यूट्यूब पर धमाल मचा रहे इस गाने को निशा दुबे ने ही गाया है. वहीं बात की जाए म्यूजिक की तो इसे म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है और इस गाने को अजीत मंडल ने लिखा है. अपने अन्य गानों की ही तरह इस गाने में भी निशा दुबे काफी हॉट दिख रही हैं और उनका डांस उनके फैंस को घायल कर रहा है.

देखें वीडियो:


बता दें कि इस गाने को 21 अगस्त को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था, जिसे अभी तक यूट्यूब पर 4,092,972 बार देखा जा चुका है. निशा दुबे भोजपुरी फिल्म जगत की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं और वह भोजपुरी सिनेमा की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिसके चलते उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. अपनी दमदार एक्टिंग के चलते निशा को जल्द ही साउथ के फिल्मों में भी देखा जा सकता है.

बात करें निशा दुबे के एक्टिंग और सिंगिंग करियर की तो निशा दुबे अब तक 1 दर्जन से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वहीं वह हजारों सुपरहिट स्टेज शो भी कर चुकी हैं. इसके साथ ही निशा भोजपुरी के हजारों गनों में अपनी आवाज दे चुकी हैं. उनकी सभी गाने यूट्यूब पर हिट साबित हुए हैं.


'