Today Breaking News

उत्तर प्रदेश में 107 पॉजिटिव केस, लखनऊ में महिला की हालत गंभीर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमितों का आंकड़ा 107 पहुंच गया है। इनमें बुधवार सुबह आगरा में नया प्रकरण सामने आया है। इसके साथ ही गोरखपुर से एक तथा बुलंदशहर से दो मामले सामने आने पर उत्तर प्रदेश में अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़ती जा रही है। 

सूबे में सर्वाधिक 39 पॉजिटिव नोएडा में मिले हैं उनमें अधिकतर एक निजी कंपनी के कर्मचारी व अधिकारी शामिल हैं। इसके अलावा मेरठ में 19, आगरा में 12, लखनऊ में नौ, गाजियाबाद में आठ, बरेली में छह, बुलंदशहर में तीन, पीलीभीत व वाराणसी में दो- दो और लखीमपुर खीरी, गोरखपुर, शामली, मुरादाबाद, कानपुर, जौनपुर व बागपत में एक-एक मरीज पाया गया है। दूसरी ओर अभी तक कोरोना वायरस के पॉजिटिव पाए गए 17 लोगों को अस्पताल से छुट्टी भी दी जा चुकी है। इसमें आगरा के आठ, नोएडा के छह गाजियाबाद के दो व लखनऊ का एक संक्रमित शामिल हैं। 

लखनऊ के केजीएमयू की लैब से आज दो रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। इनमें आगरा निवासी 54 वर्षीय पुरुष के साथ गोरखपुर निवासी 25 वर्षीय युवक है। इनके सैंपल केजीएमयू में भेजे गए थे। इनके साथ ही बुलंदशहर में कोरोना पॉजिटिव युवक की पत्नी के साथ उसकी मां तथा पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव है। इस युवक में तीन दिन पहले ही कोरोना वायरस पॉजिटिव मिला था।
'