Today Breaking News

मऊ में अपना इलाका लॉकडाउन करने पर दो पक्ष भिड़े, पथराव, 22 को भेजा जेल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मऊ में घोसी कोतवाली के सोमारीडीह गांव में शनिवार को अपना इलाका ईंट से लॉकडाउन करने को लेकर दो पक्ष भिड़ गए। दोनों तरफ से जबरदस्त पथराव शुरू हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों से दो दर्जन से ज्यादा लोगों को पकड़कर थाने ले आई। यहां से 22 लोगों के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन और कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। इलाके में तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात कर दी गई है। 

घोसी के सोमारीडीह गांव में एक पक्ष दूसरे पक्ष के युवकों पर कोरोना फैलाने का आरोप लगा रहे थे। इस पर दूसरे पक्ष के युवकों ने रास्ते में ईंट-पत्थर रखकर अपना इलाका लॉकडाउन करना शुरू कर दिया। कहा कि हम लोग कोरोना फैला रहे हैं तो इधर से अब आना जाना बंद। इस पर पहले पक्ष से काफी संख्या में लोग जुट गए और विवाद बढ़ गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में ईंट पत्थर चलने लगे। ईंट पत्थर चलते ही अफरातफरी मच गई।

किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। कुछ ही देर में बड़ी संख्या में पुलिसबल के साथ कोतवाल सच्चिदानन्द यादव मौके पर पहुंच गये। किसी तरह दोनों पक्षों का शांत कराया। एक पक्ष से 9 और दूसरे से 13 लोगों को पकड़कर थाने लाया गया। सभी पर लॉकडाउन की धाराओं का उल्लंघन करने, शांति भंग करने और कई धाराओं में चालान कर दिया गया। सभी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया। 

'